Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

फ्रांस और इटली में है इस कंपनी की सब्सिडियरीज जिसे BREXIT से होगा फायदा

कंपनी की दो-तिहाई आय यूरोप से होती है
अपडेटेड Dec 13, 2019 पर 15:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ के मार्केट्स एडिटर, प्रदीप पंड्या ने TITAGARH WAGONS में 60 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है। पंड्या का कहना है कि कंपनी की दो-तिहाई आय यूरोप से होती है और फ्रांस और इटली में इसकी सब्सिडियरीज है जिन्हें ब्रेक्जिट से फायदा होगा। इसके अतिरिक्त भारतीय रेल द्वारा अगले महीने 150 प्राइवेट ट्रेन की बोली शुरु करने की उम्मीद है। कंपनी की ऑर्डर बुक 2600 करोड़ रुपये हो गई है।


पंड्या ने आगे कहा कि कंपनी के पास कुल ऑर्डर 5160 करोड़ रुपये का है। Cimmco भी कंपनी की सब्सिडियरी है। कंपनी ने सितंबर में अच्छे नतीजे दिये थे। कंपनी की आय 62 प्रतिशत और मुनाऱा 135 प्रतिशत बढ़ा है। कंपनी को 1060 करोड़ रुपये का पुणे मेट्रो का ऑर्डर भी मिला है। कंपनी को नेवी के लिए जहाज बनाने की अनुमति भी मिली है। इसके अलावा कंपनी infrastructure and mining sector के लिए उपकरण बनाती है। कपनी ने पिछले 3 सालों में अपना टर्नओवर दोगुना कर लिया है लिहाजा इसमें खरीदारी करने निवेशकों को फायदा हो सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।