Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

कल 5% और आज 3% तेजी वाले इस शेयर पर ब्रोकरेज हाउसेज ने बढ़ाई रेटिंग, क्या है आपके पास

यह कंपनी अब पिज्जा के बाद चाइनीज फूड में भी कारोबार करने जा रही है। बांग्लादेश में कंपनी अपने पैर जमाने जा रही है।
अपडेटेड Oct 23, 2019 पर 14:54  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

कल के नतीजों के बाद से ज्युबिलेंट फुड्स के शेयरों ने जोरदार रफ्तार पकड़ी है। आज इस शेयर में करीब 3 प्रतिशत का उछाल देखने को मिला है। कल इसके नतीजे आये थे। पिछले साल इसी तिमाही में 20 प्रतिशत की ग्रोथ देखने को मिली थी और इतनी बड़ी ग्रोथ होने के बाद भी इस बार इसमें 5 प्रतिशत की और ग्रोथ देखने को मिली है।


यह कंपनी अब पिज्जा के बाद चाइनीज फूड में भी कारोबार करने जा रही है। बांग्लादेश में कंपनी अपने पैर जमाने जा रही है। दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज ने भी इसमें अपनी रेटिंग बढ़ाई है या बरकरार रखी है। राजेश सातपुते और गौरांग शाह ने भी इस शेयर में खरीदारी करने की सलाह दी है।
 
कल इसके नतीजे आये जो इस प्रकार रहे, वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में Jubilant Food का मुनाफा 2.8 फीसदी घटकर 73.4 करोड़ रुपये हो गया है। वित्त वर्ष 2019 की दूसरी तिमाही में Jubilant Food का मुनाफा 75.5 करोड़ रुपये रहा था।


वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में Jubilant Food की आय 12.2 फीसदी बढ़कर 998 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है। वित्त वर्ष 2019 की दूसरी तिमाही में Jubilant Food की आय 889.8 करोड़ रुपये रही थी।


साल दर साल आधार पर दूसरी तिमाही में Jubilant Food की एबिट 146.4  करोड़ रुपये से बढ़कर 234.1 करोड़ रुपये रही है। वहीं एबिट मार्जिन 16.5 फीसदी से बढ़कर 23.5 फीसदी पर रही है।


दूसरी तिमाही में कंपनी को 12.5 करोड़ रुपये का एकमुश्त घाटा हुआ है। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।