Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

मालामाल करने वाले जबरदस्त शेयर, इन शेयरों में होगा तगड़ा मुनाफा

मिडकैप में अब भी कहां बने रहे हैं कमाई के मौके, ये जानते हैं हमारे स्पेशल शो ग्रेट ग्रांड मिडकैप में।
अपडेटेड Jul 15, 2016 पर 13:12  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में इस हफ्ते तूफानी तेजी दिखी है। सेंसेक्स ने जहां 28000 का आंकड़ा छुआ वहीं निफ्टी 8600 के पार निकला। लेकिन सबसे ज्यादा बढ़त मिडकैप में देखने को मिली है। मिडकैप इंडेक्स साल की ऊंचाई पर पहुंच गया है। पिछले तीन महीनों में मिडकैप इंडेक्स 10 फीसदी तक चढ़ा है। मिडकैप में अब भी कहां बने रहे हैं कमाई के मौके, ये जानते हैं हमारे स्पेशल शो ग्रेट ग्रांड मिडकैप में।


एचडीएफसी सिक्योरिटीज के पराग ठक्कर ने कार्बोरंडम यूनिवर्सल में निवेश करने की सलाह दी है। पराग ठक्कर के मुताबिक 6-12 महीने की अवधि में कार्बोरंडम यूनिवर्सल का शेयर 302 रुपये का स्तर छू सकता है। पराग ठक्कर का कहना है कि मोल्ड-टेक पैकेजिंग में भी पैसे लगाएं। पराग ठक्कर के मुताबिक 6-12 महीने की अवधि में मोल्ड-टेक पैकेजिंग का शेयर 232 रुपये का स्तर छू सकता है।


पराग ठक्कर ने गैब्रिएल इंडिया पर दांव लगाने की सलाह दी है। पराग ठक्कर के मुताबिक 6-12 महीने की अवधि में गैब्रिएल इंडिया का शेयर 123 रुपये का स्तर छू सकता है। पराग ठक्कर को सुंदरम फास्नर्स भी पसंद आ रहा है। पराग ठक्कर का कहना है कि 6-12 महीने की अवधि में सुंदरम फास्नर्स का शेयर 228 रुपये का स्तर छू सकता है।


एचआरबीवी क्लाइंट सॉल्युशंस के टी एस हरिहर ने गति में निवेश करने की सलाह दी है। टी एस हरिहर के मुताबिक 2-3 महीने की अवधि में गति का शेयर 225 रुपये का स्तर छू सकता है। टी एस हरिहर का कहना है कि इक्विटास होल्डिंग्स में भी पैसे लगाएं। टी एस हरिहर के मुताबिक 2-3 महीने की अवधि में इक्विटास होल्डिंग्स का शेयर 220 रुपये का स्तर छू सकता है। टी एस हरिहर ने वालचंदनगर इंडस्ट्रीज पर दांव लगाने की सलाह दी है। टी एस हरिहर के मुताबिक 2-3 महीने की अवधि में वालचंदनगर इंडस्ट्रीज का शेयर 200 रुपये का स्तर छू सकता है।


मोतीलाल ओसवाल सिक्योरिटीज के धर्मेश कांत ने वीएसटी टिलर्स में निवेश करने की सलाह दी है। धर्मेश कांत के मुताबिक 6 महीने की अवधि में वीएसटी टिलर्स का शेयर 2250 रुपये का स्तर छू सकता है। धर्मेश कांत का कहना है कि क्रॉम्प्टन ग्रीव्ज कंज्यूमर में भी पैसे लगाएं। धर्मेश कांत के मुताबिक 6 महीने की अवधि में क्रॉम्प्टन ग्रीव्ज कंज्यूमर का शेयर 165 रुपये का स्तर छू सकता है।


धर्मेश कांत ने मनपसंद बेवरेजेज पर दांव लगाने की सलाह दी है। धर्मेश कांत के मुताबिक 6 महीने की अवधि में मनपसंद बेवरेजेज का शेयर 750 रुपये का स्तर छू सकता है। धर्मेश कांत को भारत इलेक्ट्रॉनिक्स भी पसंद आ रहा है। धर्मेश कांत का कहना है कि 6 महीने की अवधि में भारत इलेक्ट्रॉनिक्स का शेयर 1450 रुपये का स्तर छू सकता है।


वीडियो देखें