Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आज ICICI बैंक में 1 घंटे में हुआ 1000 करोड़ का ट्रेड, जानिये वजह

ICICI बैंक में पिछले तीन दिनों से तेजी देखी जा रही है। आज यह बाजार का बादशाह बना हुआ है।
अपडेटेड Nov 08, 2019 पर 13:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

ICICI बैंक में पिछले तीन दिनों से तेजी देखी जा रही है। आज यह बाजार का बादशाह बना हुआ है। सीएनबीसी-आवाज़ पर पिछले 3 दिनों से ICICI बैंक में खरीदारी और तेजी की सलाह दी जा रही है। आज यह शेयर जबर्दस्त तेजी दिखाता हुआ नये शिखर की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।


आज बाजार को आगे की तरफ जो खीच रहा है वह स्टॉक ICICI बैंक का ही है। इसके कारण निफ्टी के लाल निशान से हरे निशान में आने की उम्मीद जगी है। आज एक घंटे के अंदर इसमें 1 करोड़ 93 लाख शेयर ट्रेड हो चुके है यानी सिर्फ 1 घंटे के अंदर में 1000 करोड़ का ट्रेड हो चुका है जबकि कल इसमें 1 करोड़ 83 लाख शेयर ट्रेड हुए थे।


बता दें कि इस हफ्ते के अंत में एमएससीआई की एक बहुत बड़ी रिबैलेंसिंग आयेगी। इस खबर के चलते ICICI बैंक जैसे स्टॉक्स में तेजी बनी हुई है। ये कुछ डीआईएस बेच रहें हैं जिसके चलते अनुमान लगाया गया है कि कुछ अच्छा खरीदने वाले हैं। यह उम्मीद जताई जा रही है कि एमएससीआई की रिबैलेंसिंग में इसका वेटेज अच्छा खासा बढ़ सकता है जिसके चलते इसमें खरीदारी देखने को मिलेगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।