Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आज का पंड्या का फंडा जो करायेगा जोरदार कमाई

कंपनी ने चेतक E-scooter के कलपुर्जों की सप्लाई के लिए बजाज ऑटो के साथ करार किया है।
अपडेटेड Nov 06, 2019 पर 10:11  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ के मार्केट्स एडिटर, प्रदीप पंड्या ने Minda corporation में 125 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है। ये शेयर 156 रुपये के अपने 52 हफ्तों के सर्वोच्च स्तर से 40 फीसदी नीचे कारोबार कर रहा है जो इसके मुल्यांकन को आर्कषक बना रहा है। ये अपने सेक्टर का सबसे सस्ता शेयर है। कंपनी ने चेतक E-scooter के कलपुर्जों की सप्लाई के लिए बजाज ऑटो के साथ करार किया है।


देश में इसके 28 प्लांट है। इसके अलावा दूसरे देशों में भी कंपनी के 6 प्लांट है। कंपनी के आय का लगभग 26 फीसदी भाव अमेरिका और यूरोप से आता है। Bajaj, Hero, Mahindra, Fort, Audi जैसी कंपनियों Minda corporation की ग्राहक लिस्ट में शामिल है। पिछले 2 साल में कंपनी की कमाई और मुनाफा दोगुना बढ़ा है। 6 नवंबर यानी कल कंपनी का नतीजा भी आनेवाला है। चुनौती भरी स्थिति में भी कंपनी का प्रदर्शन अच्छा रहा है।


पिछले 4 तिमाहियों में कंपनी के मुनाफे में 5 फीसदी और 4 तिमाहियों में कंपनी की बिक्री में 11 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है। उम्मीद है कि कल आनेवाले नतीजे शानदार रहेगे और आनेवाले दिनों में भी कंपनी का प्रदर्शन शानदार रहेगा जिसका फायदा कंपनी के शेयरधारकों को होगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।