Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

इस साइबर सिक्योरिटी शेयर में बनेगा जोरदार पैसा, क्या आपके पास है?

कंपनी सरकारी संस्थानों के भी अपनी सेवाएं देती है। ये शेयर पिछले 18 महीनों में 50 फीसदी टूटने के बाद काफी सस्ते में मिल रहा है।
अपडेटेड Nov 07, 2019 पर 08:52  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ के मार्केट्स एडिटर, प्रदीप पंड्या ने Quick heal में 165 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है। Quick heal भारतीय साइबर स्कियोरिटी  मार्केट की लीडर कंपनी है। कंपनी सरकारी संस्थानों के भी अपनी सेवाएं देती है। ये शेयर पिछले 18 महीनों में 50 फीसदी टूटने के बाद काफी सस्ते में मिल रहा है। कंपनी का प्रदर्शन स्थिर रहा है। पिछले 2 सालों में कंपनी का मुनाफा 50 बढ़कर 90 करोड़ रुपये पर पहुंच गया है। पिछली तिमाही से कंपनी के टर्नएराउंड के संकेत नजर आ रहे हैं।


Quick heal अमेरिका में ransomware के लिए पेटेंट हासिल करने वाली भारत की पहली कंपनी है। कंपनी के पास अमेरिका में 5 पेटेंट हैं। कंपनी के पास 400 रुपये की नकदी है। इसकी मार्केट कैप 820 करोड़ रुपये है। कंपनी पर कोई कर्ज भी नहीं है। कंपनी ने इस हफ्ते एक इजराइली कंपनी में निवेश किया है। बाई बैक के बाद कंपनी में प्रोमोटरों की हिस्सेदारी करीब 73 फीसदी है। आगे कंपनी के कारोबार में अच्छी बढ़त की उम्मीद है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।