Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

Traders Hotline: Lockdown में एक्सपर्ट के संग बनाइए पक्की रणनीति

ट्रेडर्स हॉटलाइन शो, आप जैसे उन ट्रेडर्स के लिए है जिनको अपने ट्रेड पर अभी एक्शन करना है।
अपडेटेड Apr 07, 2020 पर 13:02  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

ट्रेडर्स हॉटलाइन शो, आप जैसे उन ट्रेडर्स के लिए है जिनको अपने ट्रेड पर अभी एक्शन करना है। अगर आपको ये जानना हो कि एफएंडओ पोजीशन में क्या स्ट्रैटेजी होनी चाहिए तो हम आपकी मदद करेंगे।इस शो के जरिये आज के ट्रेड में फंसे हुए निवेशकों को मुनाफे की स्ट्रैटेजी भी बताई जायेगी।


सीएनबीसी-आवाज़ के इस खास शो में बाजार के दिग्गज एक्सपर्ट आपके द्वारा पहले से खरीदे गये शेयरों पर इस समय क्या स्थिति है, शेयर कैसा कारोबार कर रहा है, ये आपको आगे मुनाफे की मिठास देगा या नुकसान की कड़वाहट इस बारे में आपको अलर्ट करते हैं। इसके साथ ही किस शेयर में बने रहना है या किस शेयर से तुरंत निकल जाना है इस पर अपने विश्लेषण के आधार पर आपको सटीक सलाह मुहैया कराते हैं।


आज इस शो में आपको ट्रेडिंग के आइडिया देने के लिए LKP सिक्योरिटीज के गौरव बिस्सा जुड़ गये हैं। जो इस हॉटलाइन पर हमारे विभिन्न दर्शकों द्वारा पूछे गये सवालों पर अपनी सलाह देंगे।


सीएनबीसी-आवाज़ की इस खास पेशकश में आज सौदा बनाने से पहले आप हमें 1800-209-7890 पर फोन कर सकते हैं या 7045-220-000 पर वॉट्स एप भी कर सकते हैं।


LKP सिक्योरिटीज के गौरव बिस्सा की ट्रेडिंग टिप्स
आज निफ्टी में डे हाई पर खरीदारी करने की सलाह होगी। 8650 का लक्ष्य देखने को मिल सकता है


Reliance: खरीदें, लक्ष्य- 1160, स्टॉपलॉस-1080 रुपये


HDFC Life:  इसमें खरीदारी कर सकते हैं स्टॉपलॉस-460 रुपये, लक्ष्य-475 रुपये


हॉटलाइन पर दर्शकों के सवाल पर निवेश सलाह


Aurobindo Pharma: 3 lot 300 PE @ 18.87 रुपये- फार्मा में खरीदारी दिख नहीं रही है। इसलिए इसमें से निकल जाना बेहतर होगा। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।