Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

ट्रेडर्स हॉटलाइन: आपके ट्रेड में मुनाफे की नीति

ट्रेडर्स हॉटलाइन शो, आप जैसे उन ट्रेडर्स के लिए है जिनको अपने ट्रेड पर अभी एक्शन करना है।
अपडेटेड Mar 12, 2020 पर 13:06  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

ट्रेडर्स हॉटलाइन शो, आप जैसे उन ट्रेडर्स के लिए है जिनको अपने ट्रेड पर अभी एक्शन करना है। अगर आपको ये जानना हो कि एफएंडओ पोजीशन में क्या स्ट्रैटेजी होनी चाहिए तो हम आपकी मदद करेंगे।इस शो के जरिये आज के ट्रेड में फंसे हुए निवेशकों को मुनाफे की स्ट्रैटेजी भी बताई जायेगी।


सीएनबीसी-आवाज़ के इस खास शो में बाजार के दिग्गज एक्सपर्ट आपके द्वारा पहले से खरीदे गये शेयरों पर इस समय क्या स्थिति है, शेयर कैसा कारोबार कर रहा है, ये आपको आगे मुनाफे की मिठास देगा या नुकसान की कड़वाहट इस बारे में आपको अलर्ट करते हैं। इसके साथ ही किस शेयर में बने रहना है या किस शेयर से तुरंत निकल जाना है इस पर अपने विश्लेषण के आधार पर आपको सटीक सलाह मुहैया कराते हैं।


आज इस शो में आपको ट्रेडिंग के आइडिया देने के लिए sharmilajoshi.com की शर्मिला जोशी और KiranJadhav.com के किरण जाधव  जुड़ गये हैं। जो इस हॉटलाइन पर हमारे विभिन्न दर्शकों द्वारा पूछे गये सवालों पर अपनी सलाह देंगे।


sharmilajoshi.com की शर्मिला जोशी और KiranJadhav.com के किरण जाधव की ट्रेडिंग टिप्स


AXIS BANK: 500 शेयर @ 760 रुपये- इन लेवल पर बिकवाली करने की सलाह नहीं होगी और गिरावट देखने को मिल सकती है। 595 तक जाने पर खरीदारी भी कर सकते हैं लेकिन जो शेयर हैं उन्हें लंबे नजरिये के लिए होल्ड करें।


LIC Housing: 1200 शेयर @ 558 रुपये- ज्यादा विकल्प नहीं रह गया है, यदि स्विच करना है तो एचडीएफसी में स्विच करें या होल्ड करना चाहें तो होल्ड भी कर सकते हैं।


Bandhan bank: 160 शेयर @ 495 रुपये- धैर्य है तो बने रह सकते हैं। आरबीआई की रोक हटने से बैंक को फायदा होगा।


HAL: 140 शेयर @ 1190 रुपये- अगर धैर्य है तो बने रहें लेकिन इसका भाव बढ़ने में ज्यादा समय लगेगा।


ITC: 250 शेयर @ 203 रुपये- इसने अगस्त 2013 का लेवल तोड़ दिया। इसका स्ट्रक्चर कमजोर है फिर भी अभी के लिए बिकवाली की सलाह नहीं लंबे समय के लिए होल्ड करें।


IOC: 500 शेयर @ 101 रुपये- इसमें बने रहना चाहिए क्योंकि तेल कंपनियों आगे बढ़त आ सकती है।




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।