Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

Chandan Taparia और Ashish Chaturmohta के दमदार ट्रेड, कराएंगे जोरदार कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और आशिष चतुरमोहता, से-
अपडेटेड Mar 17, 2020 पर 12:54  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और आशिष चतुरमोहता, से-


Motilal Oswal Financial Services के Chandan Taparia का कहना है कि बाजार निचले स्तर से सपोर्ट बनता नजर आ रहा है।  निफ्टी में 9000 सपोर्ट स्तर के लिए काम करेगा। निफ्टी में 9500-9600 के स्तर को पार करता है तो एक बार फिर से 10000 के स्तर देखने की संभावनाएं बन जाती है। बाजार में मध्यम अवधि में उतार-चढ़ाव ज्यादा होने के चलते बाजार को ऊपरी स्तर तक पहुंचने में समय लग रहा है।


उन्होंने केसीपी पर अपनी राय देते हुए कहा कि केसीपी के शेयर में शानदार रिकवरी हो रही है। इस शेयर में वॉल्यूम के साथ खरीदारी हो रही है। आज के कारोबार में इस शेयर में अपर सर्किट लग चुका है लेकिन ये शेयर आगे 73 रुपये तक जाने का दमखम नजर आता है।


आईटीआई में मीडियम टर्म स्ट्रक्चर नेगिटिव है लेकिन 3 दिनों से इसमें निचले स्तरसे रिकवरी देखने को मिली है जिसके चलते इस शेयर में बढ़त देखने को मिल रही है। ऐसे में इस शेयर में 52.50 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 65.50-70 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


Chandan Taparia के मुताबिक पीडिलाइट में 1500 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1620 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। साथ ही उन्होंने जेएसडब्ल्यू स्टील में 193 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह दी है। उनका मानना है कि जेएसडब्ल्यू स्टील में 175 रुपये तक का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।


Sanctum Wealth Management के Ashish Chaturmohta का कहना है कि डिविश लैब्स में 1910 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2010 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। साथ ही भारती एयरटेल में भी लॉन्ग पोजिशन बनाए। इस शेयर में 492 रुपये का लक्ष्य रख 467 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।