Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

Chandan Taparia और Ashish Chaturmohta के दमदार ट्रेड, कराएंगे जोरदार कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और आशिष चतुरमोहता, से-
अपडेटेड Apr 07, 2020 पर 13:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और आशिष चतुरमोहता, से-


Motilal Oswal Financial Services के Chandan Taparia का कहना है कि रेडिको खेतान में तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में 282 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 350 रुपये के लक्ष्य के लिए इसमें मौजूदा स्तर से खरीदारी करने की सलाह होगी। कैडिला हेल्थकेयर में पिछले 7-8 दिनों से इस शेयर में पॉजिटीव मुमेटम बना हुआ है। इसमें 305 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 325 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


इप्का लैब में 1410 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इस शेयर में 1700 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। फाइजर पर पॉजिटीव मूव बना हुआ है । इसमें 4100 के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें पोजिशनल नजरिया रख 5000 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


जेके पेपर में 79-80 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। जिसके चलते इसमें 90 रुपये का स्तर दिख सकता है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


Chandan Taparia के मुताबिक एचयूएल में मौजूदा स्तर से खरीदारी करने की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस शेयर में 2220 के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें 2450 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। वहीं बायोकॉन में 294 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। बायोकॉन में 325 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


Sanctum Wealth Management के Ashish Chaturmohta का कहना है कि बाजार में बारी गिरावट के बाद भी फाइजर में अच्छी तेजी दिखी थी। इस शेयर में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 5000 रुपये के लक्ष्य के लिए 1-2 महीने का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है।  GSK Consumer में आनेवाले दिनों में 11000 के स्तर दिखा सकता है। ऐसे बाजार में इस शेयर को अपने पोर्टफोलियों में जगह देनी चाहिए।


जेके पेपर और स्टार पेपर में तेजी देखने को मिल रही है। स्टार पेपर में 74 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। ये शेयर 85 रुपये तक का लक्ष्य दिखा सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।