Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

Chandan Taparia और kiran jadhav के दमदार ट्रेड, कराएंगे जोरदार कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और किरण जाधव से-
अपडेटेड Feb 03, 2020 पर 12:35  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और किरण जाधव से-


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि आईटीसी में खरीदारी की राय नहीं होगी। इस शेयर ने 230 रुपये के अपने सपोर्ट को तोड़ा है। वहीं मैरिको में भी कमजोरी देखने को मिल रही है। आईटीसी और मैरिको को छोड़कर निवेशक नेस्ले में खरीदारी करें।


एशियन पेंट्स में 1845 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। फरवरी सीरीज में ये शेयर 1950 रुपये के लक्ष्य दिखा सकता है। वहीं माइंडट्री में 915 रुपये के लक्ष्य आज के कारोबारी सत्र में दिख सकता है।


एचडीएफसी बैंक को मौजूदा स्तर से खरीद कर चलना चाहिए। इसमें 1150 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाए। इस शेयर में 1250 रुपये का स्तर संभव है। वहीं एचडीएफसी में फरवरी के अंत तक इसमें 2400 रुपये तक का लक्ष्य संभव है।


आईसीआईसीआई बैंक में 520 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें अच्छी तेजी देखऩे को मिलेगी। इस शेयर में 530 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। आईसीआईसीआई प्रु में 610 रुपये के लक्ष्य 1-2 दिन में दिखा सकता है। लिहाजा इस शेयर में खरीदारी की जा सकती है।


चंदन तापड़िया का कहना है कि चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से आईटीसी में कमजोरी देखऩे को मिल रही है। इस शेयर में 200 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस है। इस शेयर में 220 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनाए। इस शेयर में 200 रुपये के नीचे फिसल सकता है।


एचयूएल में प्राइस पैटर्न काफी अच्छा है। इस शेयर में मौजूदा स्तर से और तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें 2075 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2200 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।