Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार की तेजी में जानिए Chandan Taparia और kiran jadhav के दमदार ट्रेड जो कराएंगे जोरदार कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और किरण जाधव से-
अपडेटेड Mar 26, 2020 पर 14:38  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और किरण जाधव से-


Motilal Oswal Financial Services के Chandan Taparia का कहना है कि बाजार में अच्छी रिकवरी देखने को मिल रही है। ऐसे में पेपर कंपनियों के शेयर में डिमांड से अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा पेपर स्टॉक्स में जेके पेपर और स्टार पेपर में खरीदारी करने की सलाह होगी। जेके पेपर में मौजूदा स्तर से 98 रुपये तक का लक्ष्य हासिल हो सकता है। वहीं स्टार पेपर में 85 रुपये का लक्ष्य दिख सकता है। लिहाजा दोनों में खरीदारी करें।


बाटा में 1030 रुपये के स्तर पर लो बना कर फिर से तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में 1300 रुपये तक का स्तर देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें इंट्राडे में 1250-1295 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। लिबिर्टी शूज में बाटा के साथ ही निचले स्तर से रिकवरी देखने को मिल रही है। इसमें 89 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है जिसके चलते इसमें 110-120  रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। लिहाजा इसमें  खरीदारी की जा सकती है।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि जेके पेपर में गिरावट काफी कम वॉल्यूम के साथ हुई थी। इसमें 98 रुपये के लक्ष्य मौजूदा स्तर से इसमें खरीदारी की जा सकती है। वहीं पोजिशनल वजरिया रख खरीदारी करें तो ये शेयर फिर से 113 रुपये का लक्ष्य दिखा सकता है। वहीं स्टार पेपर में 69 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में 85-90 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। दीपक फर्टिलाइजर में 94-105 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। मौजूदा स्तर से इस शेयर में अच्छे वॉल्यूम के साथ बढ़त बनने की संभावनाएं नजर आ रही है।


लिबिर्टी शूज में 124 रुपये का स्कर आनेवाले 3-4 दिनों में देखने को मिल सकता है। बाजार की गिरावट में इस शेयर में भी गिरावट आई थी जो अब तेजी की और ले जाएगी। ऐसे में इस शेयर में 88 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इसमें 124 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


 Kiran Jadhav का कहना है कि फेयरकेम स्पेशिलिटी में 375 रुपये के स्तर को पार करके वॉल्यूम के साथ कामकाज कर रहा है। इसमें 550-560 रुपये तक का लक्ष्य देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें 430 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।


आईसीआईसीआईसी बैंक में जिन निवेशको ने लॉन्ग पोजिशन बनाई है वह अपनी लॉन्ग पोजिशन को 318 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ होल्ड करें। इस शेयर में 345-360 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। वहीं एस्कॉर्ट्स में 660 रुपये के स्तर से ब्रेकआउट दिया है। एस्कॉर्ट्स में 678-685 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


उन्होंने आगे कहा कि भारती एयरटेल में 429 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 458-460 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।