Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

Chandan Taparia और Manas Jaiswal के दमदार ट्रेड, कराएंगे जोरदार कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और मानस जयसवाल से-
अपडेटेड Feb 14, 2020 पर 14:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और राजेश सातपुते से-


Motilal Oswal Financial Services के चंदन तपड़िया का कहना है कि माइंडट्री में पॉजिटीव मुमेंटम है। इसमें 1000 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। बीपीसीएल में अच्छा ब्रेकआउट देखने को मिला है। इस शेयर में 500 रुपये का स्तर पार करेगा तो इसमें अच्छी रैली देखने को मिलेगी।


अपोलो हास्पिटल में 1705 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1800 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। साथ ही Igarashi Motor में 400 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। एसबीआई में 320 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इस शेयर में 350 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


टाइटन में 1280 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1360 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं SML ISUZU में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में 665 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल रही है।


कोटक सिक्योरिटीज के वाइस प्रेसिडेंट श्रीकांत चौहान का कहना है कि बीपीसीएल, भारती एयरटेल, टाटा मोटर्स में खरीदारी करने की सलाह होगी।


manasjaiswal.com के Manas Jaiswal का कहना है कि निफ्टी में 12175 के स्टॉपलॉस के साथ 12350 के लक्ष्य हासिल हो सकता है। PFC  में 126 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इस शेयर में 137 रुपये का लक्ष्यहासिल हो सकता है। TATA MOTORS में भी अच्छी तेजी देखने को मिल रही है ये शेयर में 185 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। इस शेयर में 169 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए।


Manas Jaiswal ने टाइटन में भी 1275 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इस शेयर 1360 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।