Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

Chandan Taparia और Rajesh Satpute के दमदार ट्रेड, कराएंगे जोरदार कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और राजेश सातपुते से-
अपडेटेड Mar 25, 2020 पर 13:13  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और राजेश सातपुते से-


LFS Broking के Rajesh Satpute का कहना है कि थायरोकेयर में चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से इस शेयर में मध्यम अवधि का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में 450 रुपये के स्तर पर सपोर्ट  बना हुआ है। लिहाजा इस में 550 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। जैसे ही ये शेयर में 550 रुपये का स्तर पार करता है तो इसमें 600-630 रुपये का लक्ष्य हासिल होगा।  इस शेयर में पोजिशनल नजरिया रखा जाए तो ये शेयर 650-700 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


ग्रेनुएस इंडिया में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल रही है जो आगे बरकरार रहने की संभावनाएं बनी हुई है। ऐसे में इस शेयर में 144 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनी चाहिए। इस शेयर में 124 रुपये का स्टॉपलॉस लगाए।


राजेश सातपुते ने आगे कहा कि फार्मा शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है। ऐसे में इस सेक्टर से जुड़े बायोकॉन में अच्छा मुमेंटम नजर आ रहा है। इस शेयर में 274 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 305 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। spencers retail में  रैली के साथ तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में 58 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। ये शेयर 70-78 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


ब्रिटानिया में जिस तरह से कल के सत्र में शॉर्ट कवरिंग देखी था  वह आज रिकवर हो सकता है। लिहाजा मौजूदा निवेशक इस शेयर में 2400 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ अपनी पोजिशन होल्ड करें।


इधर एलएंडटी में उन्होंने बिकवाली की राय दी है। उनका मानना है कि ये शेयर मौजूदा स्तर से और फिसल सकता है। लिहाजा इसमें 620 रुपये के लक्ष्य के लिए 700 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की राय दी है।



Motilal Oswal Financial Services के Chandan Taparia का कहना है कि spencers retail अच्छे सपोर्ट के साथ कामकाज कर रहा है। इस शेयर में 60 रुपये के स्तर पर अच्छा सपोर्ट बहना हुा है। लिहाजा इसमें 70-75 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं एवेन्यू सुपरमार्केट में 1900 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


ब्रिटानिया में 2390 रुपये के स्तकर पर सपोर्ट बना हुआ है। इस शेयर में मौजूदा स्तर से खरीदारी करें। ये शेयर 2390 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2650 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


इधर Chandan Taparia का कहना है कि एमएंडएम में 270 रुपरये के स्टॉपलॉस के साथ 220 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करें । साथ ही एलएंडटी में 680 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 635 रुपये के लक्ष्य के लिए बेचें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।