Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

Chandan Taparia और Rajesh Satpute के दमदार ट्रेड, कराएंगे जोरदार कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और राजेश सातपुते से-
अपडेटेड Apr 08, 2020 पर 12:32  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और राजेश सातपुते से-


Motilal Oswal Financial Services के Chandan Taparia का कहना है कि बाजार में जिस तरह से मुमेंटम देखने को मिल रहा है उससे देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि निफ्टी 9000-9300 के स्तर को पार कर सकता है. महानगर गैस में पॉजिटीव मुमेंटम नजर आ रहा है। इस शेयर में 880 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इस शेयर में 980 रुपये का लक्ष्य दिख सकता है।


वहीं एचयूएल में भी चंदन तपडिया ने खरीद की सलाह दी है । उनका कहना है कि इस शेयर में आनेवाले दिनों में 2700 रुपये का स्तर दिख सकता है। ऐसे में इस शेयर में 2480 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।


इंटरग्लोबल एविएशन में 1130 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


LFS Broking के Rajesh Satpute का कहना है कि एचडीएफसी में अच्छी खरीदारी देखने  को मिल रही है। इस शेयर में 1620 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में 1685 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


इधर राजेश सातपुते का मनाना है कि वेदांता मौजूदा स्तर से आगे तेजी दिखा सकता है। ऐसे में इस शेयर में 68 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाए। आगे चलकर इस ये शेयर निवेशकों को 76 रुपये का लक्ष्य  दिखा सकता है।


चार्ट स्ट्रक्टर के लिहाज से सिप्ला में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। सिप्ला में 510 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इस शेयर में 540 रुपये के लक्ष्य पर मुनाफावसूली करें। वहीं एशियन पेंट्स में शॉर्ट कवरिंग रैली देखने को मिलेगी।
 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।