Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

Chandan Taparia के दमदार ट्रेड, कराएंगे जोरदार कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया से -
अपडेटेड Jan 24, 2020 पर 13:51  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया से -


Chandan Taparia का कहना है कि जीएनएफसी में पॉजिटीव मुमेंटम देखने को मिल रहा है। इसमें 203 रुपये के आसपास सपोर्ट बना हुआ है।इसमें 230 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। जीएसएफसी में ज्यादा मजबूती देखऩे को मिल रही है। इसमें मौजूद स्तर से तेजी दिख सकती है। इसमें 100 रुपये के स्तर दिखा सकता है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है।


सेंचुरी टेक्सटाइल में पॉजिटीव मुमेंटम बना हुआ है। इसमें 40 फीसदी से ज्यादा ओपन इटरेस्ट देखने को मिला है। इसमें 580 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 635 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


रेमको सीमेंट में अच्छी खरीदारी के दम पर तेजी देखने को मिल रही है। इस शेयर में 845 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की सलाह होगी। इसमें 900 रुपये का लक्ष्य मिल सकता है।


एस्कॉर्ट्स और टीवीएस मोटर्स की तुलना की जाए तो एस्कॉर्ट्स में निवेश करना फायदेमंद साबित हो सकता है। वीकली बेसस पर इस स्टॉक्स ने अच्छी कमाई की है। उसके बाद 4 दिनों से इसमें कंसोलेडिशन देखने को मिल रही है जिसके चलते इसमें 700 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। लिहाजा एस्कॉर्ट्स में 750 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


आईओसी में 126-127 रुपये के स्तर दिखा सकता है लिहाजा इसमें हल्की तेजी के लिए खरीदारी की जा सकती है। वीनाती ऑर्गेनिक्स में 2 हफ्तों से शानदार प्रदर्शऩ किया है। कुछ दिनों के कंसोलेडिशन के बाद इस शेयर में का स्ट्रक्चर पॉजिटीव हो चुका है। इसमें 2175 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2335 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।



Chandan Taparia की टॉप ट्रेडिंग टिप्स


BATA INDIA : खरीदारी करें, स्टॉपलॉस 1795 रुपये, लक्ष्य 1885 रुपये


TORNT PHARMA : खरीदारी करें, स्टॉपलॉस 2010 रुपये, लक्ष्य 2130 रुपये


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।