Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

kiran jadhav और Rajesh Satpute के दमदार ट्रेड, कराएंगे जोरदार कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं राजेश सातपुते और किरण जाधव से-
अपडेटेड Feb 20, 2020 पर 15:25  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं राजेश सातपुते और किरण जाधव से-


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि Rallis India में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल रही है। इसमें आगे भी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा इसमें निवेशकों को खरीदारी करने की सलाह होगी। 2 महीने में इस शेयर में 315-320 रुपये तक का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


GIC में 210 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 270 रुपये के लक्ष्य के लिए पोजिशनल नजरिया रख खरीदारी करें। वहीं MFSL में शानदार वॉल्यूम के साथ ब्रेकआउट देखने को मिल रहा है। इसमें 610 रुपये के लक्ष्य के लिए 580 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। 


वहीं IndusInd Bank में 1170 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाएं। इस शेयर में 1225 रुपये का लक्ष्य़ हासिल हो सकता है।


LFS Broking के Rajesh Satpute का कहना है कि Rallis India में 280 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। GIC में मौजूदा स्तर से अच्छा रिस्क रिवॉर्ड बनता नजर आ रहा है। इसमें 220 रुपये के सटॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इस शेयर में 242 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है।


वहीं GODREJ CP में 624 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाएं। इस शेयर में 648 रुपये का लक्ष्य़ हासिल हो सकता है। इधर RAMCO CEM में शानदार वॉल्यूम के साथ ब्रेकआउट देखने को मिल रहा है। इसमें 836 रुपये के लक्ष्य के लिए 800 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। 


Rajesh Satpute के मुताबिक जब-जब बाजार में थोड़ा ठहराव आता है तब -तब अपोलो टायर में तेजी देखने को मिलती है। इसमें 1800 रुपये के ऊपरी स्तर पर इसमें  खरीदारी करें। इसमें 1835-1840 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।