Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

विकास सेठी के पसंदीदा शेयर, आप जरूर लगाएं पैसे

विकास सेठी ने बताए हैं ऐसे कई शेयर जिनमें पैसे लगाकर की जा सकती है कमाई।
अपडेटेड Aug 09, 2016 पर 12:03  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि पिछले 10-15 दिनों के दौरान डॉ रेड्डीज में भारी गिरावट देखने को मिली है, लेकिन अभी 1-2 दिनों से शेयर फिर से तेजी की चाल दिखाने लगा है। कल शेयर में तेजी आई थी, और आज कंपनी की दवा को मंजूरी मिलने की भी खबर है। ऐसे में डॉ रेड्डीज में तेजी मुमकिन लग रही है। आज के कारोबार में डॉ रेड्डीज का शेयर 3075-3080 रुपये का स्तर दिखा सकता है।


साथ ही विकास सेठी ने आरती इंडस्ट्रीज में भी निवेश करने की सलाह दी है। अप्रैल-जून तिमाही में केमिकल कंपनियों के नतीजे अच्छे रहे हैं, और आरती इंडस्ट्रीज के नतीजे भी अच्छे रहने की उम्मीद है। नतीजों के लिहाज से विकास सेठी का आरती इंडस्ट्रीज पर बुलिश नजरिया है। विकास सेठी का मानना है कि आरती इंडस्ट्रीज में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है।


वहीं विकास सेठी ने वोल्टैम्प ट्रांसफॉर्मर्स में खरीदारी करने की सलाह दी है। विकास सेठी के मुताबिक वोल्टैम्प ट्रांसफॉर्मर्स में खरीदारी के मौके ढूंढ़ने चाहिए और इसमें अच्छी तेजी दिख सकती है। इसके अलावा विकास सेठी को एचएसआईएल का शेयर भी पसंद आ रहा है। विकास सेठी का कहना है कि जिस तरह से सरकार का हाउसिंग पर फोकस है और जीएसटी हकीकत बनने जा रहा है, इससे एचएसआईएल को जरूर फायदा मिलेगा।


विकास सेठी का एलएंडटी फाइनेंस और इंडिया सीमेंट पर भी पॉजिटिव नजरिया है। विकास सेठी का कहना है कि ट्रेडिंग के लिहाज से एलएंडटी फाइनेंस और इंडिया सीमेंट में जरूर खरीदारी करनी चाहिए।


वीडियो देखें