Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

ACC पर क्या है ब्रोकरेज की राय और निवेशकों के लिए क्या हैं मौके

ACC ने तीसरी तिमाही के लिए अपने नतीजे घोषित कर दिये हैं।
अपडेटेड Oct 20, 2020 पर 12:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

ACC ने तीसरी तिमाही के लिए अपने नतीजे घोषित कर दिये हैं। इसके नतीजों के बाद बड़े ब्रोकरेज ने इस पर खरीदारी की राय दी है जानते हैं किस ब्रोकरेज का इस कंपनी पर क्या है नजरिया-


CLSA ने ACC पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1730 रुपये से बढ़ाकर 1920 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि तीसरी तिमाही में EBITDA अनुमान से बेहतर रहा है। तीसरी तिमाही में लागत में कमी से मार्जिन में सुधार जारी है। वहीं नई क्षमता विस्तार में देरी संभव लग रही है हालांकि  क्षमता विस्तार की देरी का ग्रोथ पर असर नहीं होगा।


CITI ने ACC पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1950 रुपये से बढ़ाकर 2075 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि वॉल्यूम ग्रोथ में तेजी जारी रहने का अनुमान है। इसके अलावा मॉनसून के बाद कीमतों में बढ़ोतरी का असर दिखेगा। इन्हें इस सेक्टर में ACC, ULTRATECH सबसे ज्यादा पसंद हैं।


JEFFERIES ने ACC पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1900 रुपये से बढ़ाकर 2200 रुपये तय किया है। उनका कहन है कि कैलेंडर ईयर 2020 की तीसरी तिमाही में वॉल्यूम में भारी बढ़त देखने को मिली है। इसके साथ ही लागत में कमी से मार्जिन में सुधार जारी है।


MORGAN STANLEY ने ACC पर इक्वलवेट रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1565 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि तीसरी तिमाही में रियलाइज़ेशन सुधरने से EBITDA बेहतर रह सकता है। इसके नतीजों से कंपनी, सेक्टर के वॉल्यूम ट्रेंड में सुधार के संकेत दिखाई दे रहे हैं और लागत में कमी से कंपनी के मार्जिन में सुधार जारी है।


GOLDMAN SACHS ने ACC पर खरीदारी की रेटिंग बनाये रखी है और लक्ष्य को 1780 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि बेहतर प्रोडक्ट मिक्स से आय में सुधार हो रहा है। इसे वैल्युएशन के आधार पर सेक्टर में सबसे ज्यादा पंसद किया जा रहा है। तीसरी तिमाही में सुधार का असर अगली तिमाही में भी जारी रहेगा। सेक्टर में रिस्क रिवॉर्ड के आधार पर शेयर बेहतर दिखाई दे रहा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।