Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

FII लिमिट पर स्टेटस अपडेट के बाद Bharti Airtel पर क्या है ब्रोकरेजेस का नजरिया

Bharti Airtel का MSCI Emerging Market Index में वेटेज बढ़ने के बारे में MSCI ने बयान जारी करके इसकी पुष्टि की है
अपडेटेड Jan 15, 2021 पर 11:20  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

BHARTI AIRTEL का MSCI EMERGING MARKET INDEX में वेटेज बढ़ेगा। MSCI ने कहा-फरवरी के REVIEW में इसका फैसला होगा। ब्रोकरेज हाउसेज का अनुमान है कि इसमें 60 से 70 करोड़ का फंड आ सकता है।


Bharti Airtel का MSCI Emerging Market Index में वेटेज बढ़ने के बारे में MSCI ने बयान जारी करके इसकी पुष्टि की है। अगले महीने यानी फरवरी के रिव्यू में इस पर फैसला किया जाएगा। वहीं NSDL ने 12 जनवरी को 100 प्रतिशत की FII लिमिट पर स्टेटस अपडेट किया है। ऐसे में जानते हैं Bharti Airtel पर क्या है ब्रोकरेजेस का नजरिया-


GOLDMAN SACHS की BHARTI AIRTEL पर राय


GOLDMAN SACHS ने BHARTI AIRTEL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 645 रुपये तय किया है। उन्होंने तीसारी में में मोबाइल रेवेन्यू 30 प्रतिशत बढ़ने का अनुमान जताया  है। उनका कहना है कि हाल में Bharti के प्रदर्शन ने चौंकाया है।


MORGAN STANLEY की BHARTI AIRTEL पर राय


MORGAN STANLEY ने BHARTI AIRTEL पर ओवरवेट रेटिंग दी है और लक्ष्य को 680 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि 9 फरवरी को Foreign Inclusion Factor की घोषणा हो सकती है। इसके बाद Inclusion को लेकर अनिश्चित्ता दूर होगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।