Moneycontrol » समाचार » चर्चित स्टॉक खबरें

ये हैं आज के चर्चित शेयर, इन पर बनी रहे नजर

यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।
अपडेटेड Mar 23, 2020 पर 14:13  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयरों की हर हलचल पर पैनी नजर रखकर अपने निवेश को सुरक्षित जरूर किया जा सकता है। यहां हम बता रहे हैं ऐसे शेयर जो रहेंगे आज खबरों में और जिन पर होगी बाजार की नजर।



ITC


Savlon सैनेटाइजर (55 ml)के दाम घटाए  है। कंपनी ने Savlon सैनेटाइजर के दाम 77 रुपये से घटाकर 27 रुपये किए है।



GODREJ CONSUMER


Protekt सैनेटाइजर के दाम 66% घटाकर 75 रुपये से 25 रुपये किया है।


HUL


कोरोना से निपटने के लिए  कंपनी 100 करोड़ रुपये देगी।  कंपनी ने सैनेटाइजर, हैंडवॉश, फ्लोर क्लीनर के दाम 15% घटाए है।



Maruti/Hero/M&M


कोरोना वायरस की वजह से प्रोडक्शन बंद किया है। ऑटो कंपनियों के प्लांट में प्रोडक्शन बंद है। इलेक्ट्रॉनिक, सीमेंट प्रोडक्शन पर भी असर देखने को मिलेगा।



IPCA LABS


USFDA ने इंपोर्ट बैन हटाया है। कंपनी की कुछ APIs/दवाओं से बैन हटा है। chloroquine की सप्लाई बढ़ाने के लिए फैसला है। कोरोना के इलाज में chloroquine का इस्तेमाल है। 



ASHOK LEYLAND


कंपनी HLFL में अब सिर्फ 6.99% शेयर खरीदेगी। 390.5 करोड़ रुपये के में  शेयर खरीदेगी। पहले कंपनी HLFL में 19% शेयर खरीदने वाली थी। छोटे निवेशकों के फीडबैक के बाद बदला फैसला है।



GMR INFRA



MIHAN India ने नागपुर एयरपोर्ट का कॉन्ट्रैक्ट रद्द किया है। GMR Infra को  नागपुर एयरपोर्ट का कॉन्ट्रैक्ट मिला था। कंपनी ने कानूनी कार्रवाई का इरादा जताया है।


NBCC


Amrapali के 9 और अटके प्रोजेक्ट बनाएगी। सुप्रीम कोर्ट की कमिटी ने  कंपनी को  निर्देश दिया है। अटके प्रोजेक्ट्स की वैल्यू  5769 करोड़ रुपये है। NBCC ने टेंडर निकालने की प्रक्रिया शुरू की है।



UNION BANK OF INDIA


NS में 0.2% हिस्सा @1220 रुपये प्रति शेयर पर बेचा है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।