Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

शेयरखान की सलाह: ये 10 IT स्टॉक्स जिनमें मिल सकता है 21% तक रिटर्न

ब्रोकिंग हाउस शेयरखान ने आईटी स्टॉक्स में इंफोसिस, इंटेलेक्ट डिजाइन, मास्टेक, एलएंडटी टेक्नोलॉजी और टेक महिंद्रा पर दांव लगाया है
अपडेटेड Jun 20, 2021 पर 10:25  |  स्रोत : Moneycontrol.com

शेयरखान को उम्मीद है कि नए बिजनेस मॉडल के उभरने, ग्राहकों के अनुभवों के मुताबिक निवेश, कोर मॉडर्नाइजेशन के कारण आईटी कंपनियों द्वारा वित्त वर्ष 2022 में  डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और क्लाउड टेक्नोलॉजी (digital transformation and cloud technologies) पर मजबूत खर्च किया जायेगा। हालांकि इसमें अमेरिका और यूरोप में धीमी जीडीपी ग्रोथ और पाइप लाइन कन्वर्जन में विलंब सहित रुपये की मजबूती और कमजोर मैक्रोस प्रमुख रिस्क भी हैं।


ये हैं शेयरखान द्वारा सुझाये गये टॉप आईटी स्टॉक्स जिनमें आ सकती है तेजी :-


Infosys | इस स्टॉक में शेयरखान ने खरीदारी की रेटिंग देते हुए 1650 रुपये का लक्ष्य दिया है। अभी ये स्टॉक 1497 के आस-पास नजर आ रहा है। शेयरखान का मानना है इस स्टॉक में 10 प्रतिशत का अपसाइड देखने को मिल सकता है।


TCS | इस स्टॉक में शेयरखान ने खरीदारी की रेटिंग देते हुए 3750 रुपये का लक्ष्य दिया है। अभी ये स्टॉक 3320 के आस-पास नजर आ रहा है। शेयरखान का मानना है इस स्टॉक में 13 प्रतिशत का अपसाइड देखने को मिल सकता है।


Wipro | इस स्टॉक में शेयरखान ने खरीदारी की रेटिंग देते हुए 610 रुपये का लक्ष्य दिया है। अभी ये स्टॉक 559 के आस-पास नजर आ रहा है। शेयरखान को लगता है इस स्टॉक में 9 प्रतिशत का अपसाइड देखने को मिल सकता है।


HCL Technologies | शेयरखान ने इस स्टॉक में खरीदारी की रेटिंग देते हुए 1200 रुपये का लक्ष्य दिया है। अभी ये स्टॉक 986 के आस-पास नजर आ रहा है। शेयरखान को लगता है इस स्टॉक में 21 प्रतिशत का अपसाइड देखने को मिल सकता है।


Tech Mahindra | शेयरखान ने इस स्टॉक में खरीदारी की रेटिंग देते हुए 1150 रुपये का लक्ष्य दिया है। अभी ये स्टॉक 1080 के आस-पास नजर आ रहा है। शेयरखान को लगता है इस स्टॉक में 6 प्रतिशत का उछाल देखने को मिल सकता है।


L&T Infotech | इस स्टॉक में शेयरखान ने खरीदारी की रेटिंग देते हुए 4,800 रुपये का लक्ष्य दिया है। अभी ये स्टॉक 4,167 के आस-पास नजर आ रहा है। शेयरखान को लगता है इस स्टॉक में 15 प्रतिशत का अपसाइड देखने को मिल सकता है।


L&T Technology | शेयरखान ने इस स्टॉक में खरीदारी की रेटिंग देते हुए 3,100 रुपये का लक्ष्य दिया है। अभी ये स्टॉक 2808 के आस-पास नजर आ रहा है। शेयरखान को लगता है इस स्टॉक में 10 प्रतिशत का उछाल देखने को मिल सकता है।


Mastek | इस स्टॉक में शेयरखान ने खरीदारी की रेटिंग देते हुए 2,400 रुपये का लक्ष्य दिया है। अभी ये स्टॉक 2,167 के आस-पास नजर आ रहा है। शेयरखान को लगता है इस स्टॉक में 10 प्रतिशत का अपसाइड देखने को मिल सकता है।


Birlasoft | शेयरखान ने इस स्टॉक में खरीदारी की रेटिंग देते हुए 450 रुपये का लक्ष्य दिया है। अभी ये स्टॉक 400 के आस-पास नजर आ रहा है। शेयरखान को लगता है इस स्टॉक में 12 प्रतिशत का उछाल देखने को मिल सकता है।


Intellect Design | इस स्टॉक में शेयरखान ने खरीदारी की रेटिंग देते हुए 900 रुपये का लक्ष्य दिया है। अभी ये स्टॉक 764 के आस-पास नजर आ रहा है। शेयरखान को लगता है इस स्टॉक में 17 प्रतिशत का अपसाइड देखने को मिल सकता है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।