सेना का ध्रुव हेलिकॉप्टर जम्मू-कश्मीर के लखनपुर में क्रैश, 2 पायलट गंभीर रूप से घायल

कठुआ के SSP ने बतया कि जम्मू-कश्मीर के लखनपुर में भारतीय सेना का ध्रुव हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया है
अपडेटेड Jan 26, 2021 पर 10:40  |  स्रोत : Moneycontrol.com

जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां भारतीय सेना का एक हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस हादसे में 2 पायलट गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।


कठुआ के SSP ने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के लखनपुर में भारतीय सेना का ध्रुव हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार हो गया है। इस हादसे में हेलिकॉप्टर में मौजूद दो पायलट गंभीर रूप से घायल है। घायलों को मिलिट्री बेस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय सेना का यह हेलिकॉप्टर जम्मू-कश्मीर और पंजाब सीमा के पास क्रेश हुआ है।


सेना का यह हेलिकॉप्टर रुटीन पेट्रोलिंग पर निकला था। इस हेलिकॉप्टर ने पठानकोट में स्थित मामून कैंट से उड़ान भरी थी। सूत्रों से पता चला है कि हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आई थी जिसकी वजह से पायलट ने हेलिकॉप्टर को लैंड करवाने की कोशिश की गई थी।


हेलिकॉप्टर के क्रेश होते ही हेलिकॉप्टर में आग लग गई। हेलिकॉप्टर से दोनों पायलटों को बाहर निकाला गया। मौके पर मौजूद रहे लोगों के अनुसार हेलिकॉप्टर तारों से टकराकर जमीन पर जा गिरा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।