Bharat Bandh: दिल्ली मेट्रो स्टेशन ने इस मेट्रो स्टेशन के एंट्री और एग्जिट गेट किए बंद, जानिए पूरी डिटेल

दिल्ली मेट्रो के ग्रीन लाइन में आने वाला पंडित श्री राम शर्मा मेट्रो स्टेशन को बंद कर दिया गया है
अपडेटेड Sep 27, 2021 पर 12:16  |  स्रोत : Moneycontrol.com

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (Delhi Metro Rail Corporation -DMRC) ने सुरक्षा की स्थिति को देखते हुए पंडित श्री राम शर्मा मेट्रो स्टेशन (Pandit Shree Ram Sharma metro station) को सोमवार को एंट्री और एग्जिट गेट दोनों बंद कर दिए हैं।


दिल्ली मेट्रो कॉरपोरेशन ने कहा है कि पंडित श्रीराम शर्मा मेट्रो स्टेशन हरियाणा के टिकरी बॉर्डर के पास है। यहां पर किसानों का विरोध प्रदर्शन चल रहा है। जिसे सुरक्षा कारणों के चलते आज बंद कर दिया गया है।


बता दें कि यह मेट्रो स्टेशन हरियाणा में है और दिल्ली मेट्रो नेटवर्क की ग्रीन लाइन में आता है। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा है कि पंडित श्री राम शर्मा मेट्रो स्टेशन के लिए एंट्री और एग्जिट दोनों गेट बंद कर दिए गए हैं।


 


दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने शुक्रवार को ट्वीट कर इन दोनों स्टेशनों पर एंट्री और एग्जिट बंद होने की जानकारी दी है। इस बीच, दिल्ली पुलिस ने सोमवार को केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान द्वारा बुलाए गए भारत बंद के चलते राष्ट्रीय राजधानी के बॉर्डर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। यह बंद सुबह 6 बजे से शाम शाम 4 बजे तक चलेगा। इस दौरान सभी सरकारी और प्राइवेट ऑफिस बंद रहेंगे। किसानों का दावा है कि किसी भी तरह का सरकारी या गैर सरकारी सार्वजनिक कार्यक्रम भी नहीं करने दिए जाएंगे।


Bharat Bandh Live Updates किसानों का भारत बंद शुरू, दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन, सुरक्षा बढ़ी


किसानों का कहना है कि सभी अस्पताल, मेडिकल स्टोर और जरूरी सर्विस जारी रहेगी। किसी व्यक्तिगत इमरजेंसी में आवाजाही के लिए छूट रहेगी। संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा बुलाए इस भारत बंद का विपक्षी दल भी समर्थन कर रहे हैं। इस बंद को कांग्रेस का समर्थन मिला है। इसके अलावा NCP, CPI, TMC ने भी समर्थन किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।