BSNL का 699 रुपये का प्लान देशभर में लागू, जानिए क्या है खास?

पहले यह प्लान केरल में लागू नहीं था लेकिन अब वहां भी ग्राहकों को यह प्लान मिलेगा
अपडेटेड Jan 26, 2021 पर 12:49  |  स्रोत : Moneycontrol.com

सरकारी टेलीकॉम कंपनी Bharat Sanchar Nigam Limited (BSNL)  अपने 699 रुपये वाले स्पेशल प्लान को देश में बढ़ाने जा रहा है। अब यह प्लान केरल में भी ग्राहकों को मिलेगा। BSNL का यह प्लान 160 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।


अब कंपनी ने केरल में भी अपने इस प्लान को लागू कर दिया है। अब केरल के लोग भी BSNL के इस 699 रुपये वाले वाउचर का फायदा ले सकेंगे। 25 जनवरी से यह प्लान ग्राहकों के लिए उपलब्ध हो जाएगा।


जानिए क्या है इस प्लान में खास


BSNL के इस प्लान में खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को 0.5GB डेटा दिया जाता है। जब प्लान खत्म हो जाता है तो नेट की स्पीड कम होकर 80 Kbps हो जाती है। कंपनी के इस 699 रुपये वाले प्लान में 160 दिन की वैलिडिटि होती है। ऐसे में ग्राहकों को करीब 80 GB डेटा मिलता है। इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें ग्राहक दूसरी कंपनियों के नेटवर्कों पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। इसी के साथ ग्राहक हर दिन 100 SMS भेज सकते हैं।


जिन लोगों को अनलिमिटेड कॉलिंग चाहिए होती है और इसी के साथ वैलिडिटी चाहिए होती है उन लोगों के लिए यह शानदार प्लान है। जो भी लोग डेटा का कम प्रयोग करते हैं और अनलिमिटेड कॉलिंग जिन लोगों को चाहिए होती है वह लोग इस प्लान का शानदार तरीके से उपयोग कर सकते हैं।


BSNL के इस 699 रुपये वाले वाउचर को लेने के लिए BSNL की वेबसाइट पर जाकर भी आप यह रिचार्ज करा सकते हैं। इसी के साथ आप *444*699# पर भी डायल कर सकते हैं।


गणतंत्र दिवस के मौके पर BSNL ने किया खास प्लान लॉन्च


गणतंत्र दिवस के मौके को देखते हुए BSNL ने एक और प्लान लॉन्च किया है। यह 398 रुपय का प्रीपेड प्लान है। इस प्लान के तहत उपयोगकर्ताओं को अनलिमिटेड कॉल और अनलिमिटेड डेटा ग्राहक को मिलेगा।
 
सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।