SBI, BPCL और DEVYANI INTL पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज का निवेश नजरिया

SBI, BPCL और DEVYANI INTL पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज का निवेश नजरिया

GOLDMAN SACHS ने SBI पर खरीदारी की रेटिंग देकर लक्ष्य 739 रुपये तय किया है

अपडेटेड Nov 30, 2021 पर 9:20 AM | स्रोत : CNBC Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-

GOLDMAN SACHS की SBI पर राय

GOLDMAN SACHS ने SBI पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 739 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि मैक्रो आउटलुक बेहतर है और RoA सुधार के ट्रैक पर है। वहीं नए कोविड वैरिएंट से जुड़ी अनिश्चिता को लेकर बैंक सतर्क है। बैंक की रिटेल लोन ग्रोथ 14-15% संभव है और रिटेल से मजबूती की उम्मीद भी है। वहीं YONO पर बैंक का खास फोकस है।

इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस के शेयर में आज भी एनएसई के F&O सेगमेंट में ट्रेड पर लागू रहेगा बैन

Brokerage on BPCL

UBS की BPCL पर राय

UBS ने BPCL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 600 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि विनिवेश में देरी शेयर के वैल्युएशन में शामिल हैं। हलांकि मार्केटिंग/रिफाइनिंग में सुधार की बातें वैल्युएशन में शामिल नहीं हैं। वहीं विनिवेश में तेजी से पॉजिटिव सरप्राइज मिल सकता है।

Brokerage on DEVYANI INTL

JEFFERIES की DEVYANI INTL पर राय

JEFFERIES ने DEVYANI INTL पर खरीदारी की रेटिंग के साथ कवरेज की शुरुआत की है और इसका लक्ष्य 185 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि भारत की टॉप QSR प्लेयर्स में कंपनी शामिल है। कई पैमानों पर कंपनी का पिछला ट्रैक रिकॉर्ड ठीक-ठाक रहा है। इनका अनुमान है कि FY20-24 में 37% EBITDA CAGR संभव है। वहीं नए स्टोर पर फोकस से EBITDA को सपोर्ट मिलेगा।

 

 

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Nov 30, 2021 9:20 AM