Moneycontrol » समाचार » बाज़ार खबरें

UBL पर लगा 750 करोड़ रुपए का जुर्माना, ब्रोकरेजेस से जानें स्टॉक को बेचें, खरीदें या करें होल्ड

ब्रोकरेजेस का कहना है कि CCI के फैसले से वैल्युएशन की चिंता घटेगी
अपडेटेड Sep 27, 2021 पर 12:20  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

COMPETITION COMMISSION OF INDIA ने UNITED BREWERIES पर 750 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया। कंपनी पर कई राज्यो में बियर की बिक्री और सप्लाई में CARTELISATION करने का आरोप लगा है। ऐसे में जानें स्टॉक पर ब्रोकरेजेस का क्या है नजरिया-


Brokerages on UBL


CITI की UBL पर राय


CITI ने UBL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1605 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी पर कैश/ रिजर्व के मद्देनजर 750 करोड़ रुपये का जुर्माना बड़ा है। इस शेयर में गिरावट की सूरत में खरीदारी का मौका है। इसमें लंबी अवधि में मजबूत ग्रोथ संभव है।


LUPIN और CAN FIN HOMES पर जानें निवेश के लिए ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट


GOLDMAN SACHS की UBL पर राय


GOLDMAN SACHS ने UBL पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1501 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि CCI के फैसले से वैल्युएशन की चिंता घटेगी। कंपनी का नई लॉन्च पर अब ज्यादा फोकस होगा। इसके अलावा अब वॉल्यूम ग्रोथ पर नजर रहेगी।


ONGC


सप्लाई घटने से क्रूड कीमतें 3 साल की ऊंचाई के करीब पहुंच गई हैं। इस समय ब्रेंट 79 डॉलर के पास कारोबार कर रहा है। ONGC, OIL और HOEC जैसी EXPLORATION कंपनियों पर नजर रखनी चाहिए।


Brokerages on ONGC


JP Morgan की ONGC पर राय


JP Morgan ने ONGC पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 190 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी इस समय एनर्जी सेक्टर में सबसे मजबूत स्थिति में है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।