BANKS, TELECOM और ASHOK LEYLAND पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की राय

BANKS, TELECOM और ASHOK LEYLAND पर जानिये दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की राय

GOLDMAN SACHS ने Reliance और Bharti Airtel पर खरीदारी की सलाह दी है

अपडेटेड Nov 29, 2021 पर 9:42 AM | स्रोत : CNBC Awaaz

RBI ने PROMOTER HOLDING के नए नियम जारी किये। अब PRIVATE BANKS के PROMOTERS को 15 साल बाद तक 26% हिस्सेदारी रखने की मंजूरी मिली है। इसके चलते आज बाजार में Kotak Mah Bank और INDUSIND पर बाजार की नजर रहेगी।

Brokerage on Banks

MORGAN STANLEY की BANKS पर राय

MORGAN STANLEY ने BANKS पर राय व्यक्त करते हुए कहा कि निजी बैंकों के लिए प्रोमोटर होल्डिंग नियम जारी किए गये हैं। निजी बैंकों के कॉरपोरेट स्ट्रक्चर रेगुलेशन को अपडेट किया। RBI के नियम से IndusInd और Kotak को फायदा होगा। वहीं प्रोमोटर हिस्सेदारी की सीमा मौजूदा 15% से 26% होना पॉजिटिव है।

आज एनएसई की F&O बैन लिस्ट में शामिल होने वाला अकेला स्टॉक है इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, जानें वजह

Brokerage on TELECOM

GOLDMAN SACHS की TELECOM पर राय

GOLDMAN SACHS ने TELECOM पर राय देते हुए कहा कि नई दरों Bharti/Jio के कैश फ्लो में 100 करोड़ डॉलर की बढ़ोतरी संभव है। वहीं FY21-24 में Bharti/Jio के लिए 38%/32% EBITDA CAGR संभव है। इन्होंने Reliance और Bharti Airtel पर खरीदारी की सलाह बरकरार रखी है।

Brokerage on ASHOK LEYLAND

UBS की ASHOK LEYLAND पर राय

UBS ने ASHOK LEYLAND पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 155 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि CEO की विदाई से शेयर पर दबाव मुमकिन है। वहीं कंपनी की घेरलू CV इंडस्ट्री में स्थिति मजबूत है। इनकी साइक्लिकल डिमांड रिकवरी पर पॉजिटिव है। इसके हालिया करेक्शन से रिस्क-रिवॉर्ड में सुधार हुआ है।

MoneyControl News

MoneyControl News

First Published: Nov 29, 2021 9:42 AM